ये नयी इलेक्ट्रिक सूपर बाइक देगी Ducati Super Bike को टक्कर।

WhatsApp Group Join Now
Rowwet trono electric bike

इंडियन मार्केट में बहुत सारी इलेक्ट्रिक स्कूटर और इलेक्ट्रिक बाइक आ चुकी है जो की काफी ज्यादा डिमांड में हैं और इतनी बढ़ती हुई इलेक्ट्रिक व्हीकल्स की डिमांड को देखते हुए बहुत सारी स्पोर्ट्स बाइक कम्पनीज ने भी फैसला किया है कि वह इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स बाइक लॉन्च करेंगे इन्ही कम्पनीज में से एक इलेक्ट्रिक बाइक का नाम है Rowwet electric bike trono जिसके बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं यह वाकई में काफी कूल और शानदार दिखने वाली एक इलेक्ट्रिक बाइक है जो कि अपने लुक के साथ पूरे मार्केट में तहलका मचा रही है। चलिए जानते हैं इस बाइक में ऐसा क्या ख़ास है और क्या हैं इसके फीचर्स।

Rowwet trono electric bike Motor

ज्यादातर इलेक्ट्रिक स्कूटर और इलेक्ट्रिक बाइक अपने बताये गए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन पे खरा नहीं उतर पाती हैं ऐसे में इन स्कूटर और बाइक्स को खरीदने वाले लोगों के साथ धोखा हो जाता है। लेकिन बात करें Rowwet electric bike की तो ये अपने द्वारा बताई गयी रेंज और फीचर्स पे खरा होती नजर आ रही है जो की आप और हम जैसे कस्टमर्स के लिए काफी अच्छी बात है।

इलेक्ट्रिक व्हीकल में कोई भी इंजन तो होता नहीं है इसीलिए जो सर काम होता है होता है बैटरी और मोटर का सबसे पहले बात करें इसमें आने वाली मोटर की तो इसमें बहुत ही ज्यादा पावरफुल BLD मोटर का इस्तेमाल किया गया है यह मोटर इतनी पावरफुल है कि इस बाइक को हवा की रफ्तार से दौड़ाती है।

Rowwet trono electric bike Range और Battery

Rowwet trono इलेक्ट्रिक बाइक की तो बात कर ली इसके अलावा जो सबसे जरूरी चीज है वह है बैटरी इस इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स बाइक में बहुत ही पावरफुल लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया गया है। एक बार फुल चार्ज करने पर यह 120 किलोमीटर का माइलेज या रेंज देती है इसका मतलब सिर्फ एक बार चार्ज कर लो और 120 किलोमीटर का डिस्टेंस कवर कर सकते हो। यह बैटरी 60 वोल्ट का आउटपुट देती है इसके साथ बहुत ही फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है जो की इस बैटरी को मात्र 3 घंटे में फुल चार्ज कर देता है।

Rowwet trono electric bike Price और EMI

चलिए बात करते हैं रोवेट ट्रोनो इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत के बारे में वैसे तो इस बाइक में काफी सारे फीचर्स हैं जैसे इलेक्ट्रिक स्टार्ट, दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक, एलईडी टेल लैंप, आदि और काफी सारे ड्राइविंग मोड्स भी हैं जिससे आपकी राइड और ज्यादा बेहतर बन जाती है Rowwet Trono Electric Bike की कीमत मात्र ₹1 लाख 30 हज़ार रुपए रखी गई है आप इस बाइक को अपने नजदीकी मौजूद किसी भी स्टोर से खरीद सकते हैं या उनकी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन बुकिंग भी कर सकते हैं। कंपनी के द्वारा आपको EMI भी प्रोवाइड करवाई जाती है तो आप इसे मंथली EMI पर भी ले सकते हैं ये इलेक्ट्रिक बाइक एक बेहतर चॉइस हो सकती है अगर आप कोई भी इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हो तो एक बार इसे जरूर देखिएगा।

Leave a Comment